FA Cup Final: FA कप में भारतीय क्रिकेटर्स ने लगाए चार चांद, विराट-अनुष्का समेत इन खिलाड़ियों ने उठाया फाइनल मुकाबले का लुत्फ

भारतीय टीम के स्टार प्लेयर्स विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले फुटबॉल मैच का आनंद उठाने वेम्बली स्टेडियम पहुंचे। फुटबॉल टूर्नामेंट एफए कप के फाइनल मुकाबले को देखने विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

भारतीय टीम के स्टार प्लेयर्स WTC (विश्व टेस्ट चैंपियनशिप) के फाइनल मुकाबले से पहले फुटबॉल मैच का आनंद उठाने वेम्बली स्टेडियम पहुंचे। फुटबॉल टूर्नामेंट एफए कप के फाइनल मुकाबले को देखने विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे। वहीं शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव और साथ ही युवराज सिंह भी स्टेडियम में नजर आए। सूर्यकुमार यादव भी अपनी पत्नी के साथ वेम्बली स्टेडियम में इस फाइनल मुकाबले का आनंद उठाते हुए नजर आए।

अनुष्का के साथ पहुंचे विराट कोहली -

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एफए टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले का आनंद उठाने वेम्बली स्टेडियम पहुंचे। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

युवराज सिंह और शुभमन गिल भी पहुंचे -

वहीं विराट और अनुष्का के साथ-साथ फाइनल मुकाबले के रोमांचक पलों का हिस्सा शुभमन गिल और युवराज सिंह भी बने। शुभमन गिल को भी स्टेडियम में मैनचेस्टर यूनाइटेड और मैनचेस्टर सिटी के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ उठाते हुए देखा गया। शुभमन गिल के अलावा भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह भी फुटबॉल के स्टेडियम पर पहुंचे। युवराज सिंह ने प्री मैच की कमेंट्री में भी भाग लिया।

पत्नी के साथ नजर आए सूर्यकुमार यादव -

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में स्टैंड बाय खिलाड़ी के रूप में इंग्लैंड पहुंचे सूर्यकुमार यादव भी एफए कप के फाइनल मुकाबले का आनंद उठाने अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। सोशल मीडिया पर सूर्या और उनकी पत्नी की बेहद खूबसूरत तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

मैनचेस्टर सिटी ने हासिल किया खिताब -

गौरतलब है कि बेहद रोमांचक फाइनल मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को 2-1 से शिकस्त देते हुए खिताब पर कब्जा जमाया। वहीं ने फाइनल मुकाबले में जीत हासिल करने के साथ ही अपने चार साल के सूखे को भी समाप्त किया। आखिरी बार साल 2019 में मैनचेस्टर सिटी खिताब अपने नाम किया था।

calender
04 June 2023, 02:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो